कल कश्मीर के बारामुला जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गोलीबारी में कल 3 जवान घायल हो गए थे। सभी घायल जवानों को सेना के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था। घायल हुए जवानों में से 2 जवान उपचार के दौरान शहीद हो गए। एक जवान का इलाज अभी भी जारी है।

"पाकिस्तान ने भारी हथियार और मोर्टार का इस्तेमाल करते हुए कल बारामुला जिले के रामपुर सेक्टर में बिना किसी उकसावे के गोली बारी शुरू कर दी थी। भारत की तरफ से पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। दो जवानों का शहीद होना बेहद दुखद है और भारतीय सेना उनके इस सर्वोच्च बलिदान को सलूट करती है।" रक्षा प्रवक्ता कर्नल कालिया ने अपने बयान में कहा।

अंग्रेजी के एक शब्द के खेल से मीडिया ने मेहुल चोकसी और विजय माल्या के कर्ज माफ़ कर दिए

इससे पहले 30 अप्रैल को पूँछ जिले से सटी हुई नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान ने हल्के हथियारों से संघर्ष विराम का उललंघन किया था। उसके एक दिन पहले २९ अप्रैल को मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान ने भारी गोलाबारी की थी।

इस साल अब तक 1400 बार पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर चुका है। जैसे जैसे कश्मीर से सटे इलाकों में तापमान बढ़ेगा वैसे वैसे पाकिस्तान ज्यादा से ज्यादा आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसाने के लिए गोलीबारी में तेजी लाता रहा है।