पीएम मोदी ने विराट कोहली का दिया हुआ फिटनेस चैलेंज पूरा कर दिया है. पीएम ने आज सुबह एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो कई तरह के योगा और आसन करते दिखाई दे रहे हैं.पीएम ने फिटनेस चैलेंज पूरा करने के बाद अगले चैलेंज के लिए कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी और कॉमनवेल्थ खेलों में भारत के लिए पदक जीतने वाली मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया.

आज सुबह पोस्ट किए गए करीब 1 मिनट 49 सेकेंड के वीडियो में पीएम कई प्राणायाम और आसन करते दिखे.पीएम ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "ये रही मेरी सुबह की एक्सरसाइज. योगा से अलग मैं प्रकृति के 5 तत्वों पृथ्वी,जल,अग्नि,आकाश,वायु से प्रेरित होकर पैदल भी चलता हूं.ये बेहद ताजगी देने वाला होता है.मैं प्राणायाम भी करता हूं."

"मुझे कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी और कॉमनवेल्थ खेलों में भारत के लिए सबसे ज्यादा स्वर्ण जीतने वालों में से एक मनिका बत्रा को अगले फिटनेस चैलेंज के लिए नॉमिनेट करके खुशी होगी.साथ ही मैं उन सभी IPS अधिकारियों को भी नॉमिनेट करता हूं जो 40 साल की उम्र पार कर चुके हैं."

पीएम के चैलेंज के बाद कर्नाटक के सीएम ने भी उन्हें ट्वीटर पर ही जवाब दिया.उन्होंने कहा कि वो अपने राज्य की फिटनेस को लेकर ज्यादा चिंतित हैं.,"मुझे ये जानकर खुशी हुई कि आप मेरे स्वास्थ्य की चिंता करते हैं.मैं आपको इसके लिए धन्यवाद भी करता हूं. शारीरिक रूप से स्वस्थ्य बेहद जरूरी है.योगा मेरी प्रतिदिन के अभ्यास का हिस्सा है लेकिन अभी मैं अपने राज्य की सेहत को लेकर ज्यादा चिंतित हूं औूर इसके लिए आपके सहयोग की अपेक्षा करता हूं.

आपको बता दें फिटनेस चैलेंज की शुरुआत केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने की थी.इसके बाद ये बॉलीवुड से लेकर खेल सितारों के बीच ये वायरल हो गया था