जम्मू कश्मीर में बीते कई हफ्तों से आतंकियों का सफाया जारी है। दक्षिणी कश्मीर में जून के महीने में 33 आतंकी मारे जा चुके है। आज कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए जिसमे एक हिजबुल का स्थानीय कमांडर भी शामिल है।

इन आतंकियों के सफाये के साथ जम्मू कश्मीर पुलिस ने डोडा जिले को आतंक से मुक्त घोषित कर दिया है। पुलिस के अनुसार अब डोडा जिले में एक भी सक्रीय आतंकी मौजूद नहीं है।

कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए

"आज तड़के सुबह हुई मुठभेड़ में हिजबुल का एक कमांडर और लश्कर के 2 आतंकी मारे गए। यह मुठभेड़ 'खुल चोहर' इलाके में हुई । मुठभेड़ में स्थानीय पुलिस, सेना की 19 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के जवान शामिल थे। इसी के साथ डोडा जिला अब आतंकियों से मुक्त हो गया है" पुलिस के प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा।

इरफान खान: एक ऐसा कलाकार जिसने आम लोगों को फिल्म का नायक बना दिया!

पुलिस के अनुसार मारा गया हिज़बुल आतंकी बलात्कार के जुर्म में आरोपी था और घटना के बाद से फरार हो गया था। इसी दौरान वह आतंकी संगठन में शामिल हो गया था। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए है।

इससे पहले मारे गए आतंकियों में से एक की माँ और बहन को स्थानीय स्तर पर आतंकियों की भर्ती करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इनमे से एक महिला की तस्वीर सोशल मीडिया में आतंकी बेटे के साथ गोली चलते हुए भी वायरल हुई थी।