बिहार से शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। सारण में प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए ये बताया की प्रिंसिपल, 2 अध्यापक समेत 15 छात्रों ने उसके साथ लगातार कई महीने तक बलात्कार किया।

नाबालिग लड़की दसवीं की छात्रा है। पुलिस को दिए गए बयान में छात्रा ने बताया की बीते दिसंबर महीने से उसके साथ लगातार बलात्कार की घटना हो रही है।

दिसंबर में स्कूल में ही पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने उसके साथ शौचालय में बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना लिया। छात्रा ने बताया की घटना में शामिल छात्रों की संख्या इतनी ज्यादा थी की उसे अपराधियों की सही संख्या भी याद नहीं है।

उसके बाद वीडियो को सार्वजानिक करने की धमकी देकर स्कूल के अन्य छात्र उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देते रहे।

कुछ समय बाद जब छात्रा शिकायत करने स्कूल के प्रिंसिपल के पास गयी तो उसने भी 2 अन्य अध्यापको के साथ मिल कर उसके साथ रेप किया।

पुलिस में अब तक शिकायत न करने के पीछे छात्रा ने बताया की उसके पिता जेल में थे और वो डरी हुई थी। उसके पिता हाल ही में जेल से जमानत पर रिहा हुए है।

पुलिस ने करवाई करते हुए अब तक 6 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है अन्य की तलाश जारी है। सारण पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया की घटना में शामिल सभी अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त करवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े
ऑनलाइन खरीदारी के इस युग में सेक्स की होम डिलीवरी हो रही है जानिए कैसे