कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया से चर्चा में आये दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक छोटा सा ढाबा 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद ने उनका वीडियो वायरल करने वाले गौरव वासन पर धोखा करने और बाबा के ढाबा के नाम पर ऑनलाइन पैसा जमा करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।

ढाबा चलाने वाले 80 वर्षीय कांता प्रसाद का कहना है की गौरव ने उनके नाम पर काफी पैसे ऑनलाइन डोनेशन के जरिये जमा किये पर उन्हें एक भी पैसा नहीं दिया। स्वाद ऑफिसियल नाम से फेसबुक और youtube पर पेज चलाने वाले गौरव ने कांता प्रसाद का पहला वीडियो बनाया था जो ट्विटर पर काफी वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में छा गया था।

गौरव के बनाये वीडियो में कांता प्रसाद ने बताया था की कैसे वो सुबह से मेहनत करके खाना बनाते है पर दिन में 100 रूपये भी नहीं कमा पाते। वीडियो वायरल होने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी कांता प्रसाद के खाते में सीधे रकम जमा की। कांता प्रसाद ने बताया की अमिताभ बच्चन की तरफ से भी उन्हें मदद मिली है।

अब बाबा के ढाबा के मालिक का कहना है की ज्यादातर लोग सेल्फी खिचाने के लिए आते है और पहली जैसी बिक्री अब नहीं हो रही है। साथ ही उन्होंने गौरव पर ये आरोप लगाया की उसने बाबा के बजाय अपना और अपनी बीवी का अकाउंट नंबर वायरल कर दिया और लोगों ने उन अकाउंट में भी बड़ी संख्या में पैसा भेजा जो उन्हें अभी तक नहीं मिला है।

कांता प्रसाद ने मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में गौरव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है की मामले में कोई FIR अभी तक नहीं लिखी गयी है और पूरे मामले की जाँच की जा रही है। अगर किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी पायी जाएगी तो उचित धाराओं में कार्रवाही की जाएगी।