लालू प्रसाद यादव के बड़े सुपुत्र और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे तेज प्रताप यादव पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने बेहद ही गंभीर आरोप लगाए है।

ऐश्वर्या के अनुसार तेज प्रताप यादव ड्रग्स के आदी है और ज्यादातर गांजा के नशे में रहते है। शादी के पहले ही दिन से तेज गांजा पीते रहे है और मना करने पर शिव जी का प्रसाद बता कर नशे में उन्हें प्रताड़ित करते रहे है।

तेज की पत्नी और राष्ट्रीय जनता दल के ही नेता चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या ने तेज से तलाक के लिए अदालत का दरवाजा खट खटाया है। उन्होंने कोर्ट से अपनी सुरक्षा की भी मांग की है। तेज प्रताप को कई बार सार्वजनिक जीवन में भी भगवान शिव का भेष बनाये हुए देखा गया है। उनकी पत्नी ने कोर्ट को बताया है की वो कई बार राधा का रूप भी धारण करते है। गांजे के नशे में वो घाघरा चोली पहन कर, नकली लम्बे बाल लगा कर वो राधा की तरह नृत्य भी करते है।

ऐश्वर्या के अनुसार उन्होंने तेज प्रताप के इस अजीबोगरीब व्यवहार के बारे में लालू की पत्नी राबड़ी देवी और अपनी ननद को भी बताया था। राबड़ी ने उन्हें भरोसा दिलाया था की कुछ दिनों में सब ठीक हो जायेगा पर ऐसा कुछ हुआ नहीं। तेज प्रताप हमेशा उन्हें घरेलू कार्य करने और खाना बनाने में लगे रहने को कहते थे।

तेज प्रताप ने घरेलू विवाद के बाद शादी के पांच महीने बाद ही पटना हाई कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाली थी।