अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा मामले की जाँच सीबीआई को सौंपे जाने के बाद, सीबीआई की एक टीम जाँच के लिए मुंबई पुलिस के डीसीपी से जानकारी जुटा रही है। सीबीआई की जाँच टीम सुशांत के घर से भी जानकारी जुटाने की कोशिश करेंगे। इसके लिए क्राइम सीन को दोबारा से ठीक वैसा ही बनाया जायेगा जैसे सुशांत के मृत शरीर के मिलने के समय था।

जंहा एक तरफ सीबीआई की जाँच चल रही है वंही दूसरी तरफ हर दिन एक नयी बात सामने निकल कर आती है। आज सुबह महेश भट्ट और सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, जो की मामले में मुख्य आरोपी भी है, दोनों की व्हाट्सप्प चैट का स्क्रीन शॉट मीडिया में वायरल हो गया ।

मामले में महेश भट्ट पर भी आरोप लगते रहे है और मुंबई पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की थी। तजा वायरल हुई बातचीत जून 8 की है जिस दिन रिया और सुशांत का ब्रेकअप हुआ था। सुशांत से रिश्ता तोड़ने के बाद रिया ने महेश भट्ट को मैसेज भेज कर बताया की वो अब इस रिश्ते से बाहर आ गयी है और उसे अच्छा महसूस हो रहा है।

बातचीत में महेश भट्ट लगातार उसे समझा रहे है की वो वापस इस रिश्ते में न जाए और पीछे मुड़कर न देखें। बातचीत को देख कर ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है की रिया अपनी निजी बातें महेश भट्ट के साथ शेयर करती थी। क्योकि महेश भट्ट ने उसे ये भी समझाने की कोशिश की ये रिश्ता उसके पापा को भी नहीं पसंद था और वो इस रिश्ते के ख़त्म हो जाने से काफी खुश होंगे।

पूरी बातचीत में रिया लगातार महेश भट्ट को मुश्किल समय में साथ देने और हिम्मत बढ़ाने के लिए धन्यवाद कर रही है।