जब भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर है। पाकिस्तान कश्मीर को लेकर तरह तरह की अफवाह फैला रहा। ऐसे समय में पंजाबी गायक मीका सिंह ने पाकिस्तान के कराची जा कर एक प्रोग्राम किया है।

इसके बाद दोनों मुल्कों में लोग गायक मीका को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है। असल में पाकिस्तान हाल ही में भारत की किसी भी कलाकार के आयोजन पर यंहा तक की बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों पर भी रोक लगा दी थी। ऐसे में पाकिस्तान में लोग यह सवाल उठा रहे है की मीका को पाकिस्तान का वीसा कैसे मिला।

आप को बता दें की कार्यक्रम का आयोजन जनरल मुशर्रफ के एक रिश्तेदार असद के घर पर हुआ था और उसमे पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी के आला अधिकारियों के अलावा दाऊद इब्राहिम के परिवार वाले भी शामिल हुए थे। आईएसआई के चीफ रहे जनरल शुजा पाशा भी असद के करीबी दोस्तों में से एक है। मुंबई अटैक के समय आईएसआई के प्रमुख शुजा पाशा ही थे और आईएसआई के मुंबई अटैक में रोल के बारे में सभी जानते है।

मीका को पाकिस्तानी वीसा मिलने के पीछे की कहानी भी सामने आ रही है। बताते है की टिश्यू पेपर बनाने वाली कंपनी के मालिक असद ने पाकिस्तानी प्रधान मंत्री इमरान खान से कह कर मीका का वीसा मंजूर कराया है।

सवाल ये उठता है की ऐसे समय में जब पाकिस्तान भारत की इमेज ख़राब करने की हर संभव कोशिश कर रहा है तब मीका को पाकिस्तान जाने की क्या जरूरत थी।