लता मंगेशकर के "एक प्यार का नगमा है" को गा कर सोशल मीडिया के जरिये मशहूर हुई रानू मंडल का बॉलीवुड में प्रवेश हो गया है। हिमेश रेशमियां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे रानू उनके साथ गाने की रिकॉर्डिंग करते हुए सुनी जा सकती है।

हिमेश ने लिखा की रानू के पास ईश्वर का दिया हुआ वरदान है और उनके लिए वो जो कुछ भी कर सकते है वो करेंगे। हिमेश ने रानू के साथ ये गाना "तेरी मेरी कहानी" अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के गया है।

रानू मंडल की उम्र 59 वर्ष है और वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गा कर लोगों के दिए हुए पैसों से अपना गुजारा कर रही थी। रानू एक तरह के न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से पीड़ित है। उनके पति बबलू मंडल की मौत के बाद उनके परिवार ने उन्हें अकेले छोड़ दिया। और वो मुंबई से वापस रानाघाट चली आयी।

कुछ दिनों पहले स्टेशन से गुजरने वाले एक यात्री ने उनकी आवाज़ सुनी और मोबाइल से 2 मिनट की एक क्लिप रिकॉर्ड की जिसमे वो लता मंगेशकर का एक प्यार का नगमा है गाते हुए सुनी जा सकती है। उनका यह वीडियो फेसबुक पर लाखों बार देखा गया।

वायरल हुए इस वीडियो के बाद रानू मंडल के पास काफी सारे ऑफर आने लगे। अलग अलग राज्यों, टीवी शो और यंहा तक पड़ोसी देश बांग्लादेश से भी कई शो के ऑफर उन्हें आये। और अब रानू का प्रवेश बॉलीवुड की फ़िल्मी दुनिया में भी हो गया है।

एक और खास बात है उनके परिवार वाले जिन्होंने उन्हें बेसहारा छोड़ दिया था अब उनकी बेटी भी 10 साल बाद अपनी माँ से मिलने आ गयी है।